उधमसिंह नगर : ट्रक की बाॅडी को मोडिफाई कर लेजाई जा रही लाखों की शराब बरामद, चालक फरार।

मीडिया ग्रुप, 09 अगस्त, 2022

केलाखेड़ा। पुलिस ने बीती रात्रि केलाखेड़ा में चेकिंग के दौरान एलपी ट्रक में अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

तस्करों ने शराब के ट्रक में बड़े सुनियोजित ढंग से ट्रक की बाॅडी में अंदर एक रूम टाइप व नीचे फर्श पर एंगल लगाकर शराब की पेटियां भर दी जाती थी तथा उसके ऊपर फिर से एक लोहे के पटले लगाकर पूर्ण रूप से फर्श बना दिया जाता था।

जिससे कि देखने वालों को गाड़ी खाली नजर आए एक बार तो पुलिस भी गच्चा खा गई की गाड़ी खाली है इसमें कुछ नहीं है परंतु थाना अध्यक्ष भुवन चंद जोशी की नजर से तस्करों की यह चालाकी बच नहीं पाई गहनता से तलाशी लेने पर सारा राज खुल गया। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 15 लाख रूपये आंकी गयी है।

केला खेड़ा थाना प्रांगण में पत्रकार वार्ता करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक काशीपुर चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि बीती रात्रि चेकिंग के दौरान एक ट्रक बिना नंबर के अंदर 230 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब ले जा रहा था जिसे बरामद कर लिए गया है।

मौके से दो अभियुत्तफ अज्ञात अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा ट्रक व शराब को कब्जे में लेकर धारा 60/ 72 आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।