ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में जमीनी विवाद में फायरिंग, पांच घायल।

मीडिया ग्रुप, 26 जुलाई, 2022

रुद्रपुर के निकटवर्ती ग्राम रायपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद सामने आया है दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद मौके पर फायरिंग भी हुई हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है वही दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े में करीब 5 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि पुलिस उक्त मामले में पूर्व में 151 के तहत कार्रवाई कर चुकी है और अभी भी करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उधम सिंह नगर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर के काशीपुर रोड स्थित रायपुर गांव में जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर कई राउंड फायरिंग भी हुई।

पुलिस फायरिंग की सूचना और घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है, जिसमें कुछ लोगों को फायरिंग के छर्रे भी लगे हैं हालांकि पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है, घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह, रुद्रपुर कोतवाल विक्रम राठौर समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

घायलों को पुलिस की मौजूदगी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार भी चल रहा है और उनका मेडिकल भी कराया जा रहा है तो वही रुद्रपुर कोतवाल विक्रम राठौर का कहना है कि पुलिस के द्वारा उक्त मामले में पूर्व में 151 के तहत कार्यवाही की जा चुकी है वही आज की घटना को लेकर करीब आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।