उधमसिंह नगर : सीऐ की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर साहिल को मिली शुभकामनाएं।

मीडिया ग्रुप, 18 जुलाई, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। क्षेत्र के होनहार छात्र साहिल ने सीऐ की परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने परिवार व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। साहिल हुड़िया शहर के प्रमुख दवा व्यवसाई हुड़िया मेडिकल स्टोर के स्वामी राजकुमार हुड़िया के भतीजे है।

राजकुमार हुडिया ने बताया की साहिल के पिता सुनित कुमार हुड़िया किसान परिवार से हैं। साहिल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मदर इंडिया स्कूल दोराहा से पूरी कर इंटरमीडिएट की परीक्षा हरमन माइनर स्कूल भीमताल से उत्तीर्ण की।

इसके पश्चात साहिल का चयन श्री अरबिंदो कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी में हुआ जहां ग्रेजुएशन करने के साथ-साथ दिल्ली में ही सीए की कोचिंग प्रारंभ की और पहली बार में परीक्षा पास कर उसका चयन सीऐ के लिए हुआ और अब वह परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने शहर वापस आया।

परीक्षा उत्तीर्ण होने पर साहिल ने उसका श्रेय अपने माता–पिता, रिश्तेदारों वव गुरुजनो को दिया। साहिल ने बताया की वह अब अपने शहर में ही रहकर क्षेत्रवासियों की सेवा करेंगे।

साहिल के सीऐ बनने पर साहिल के परिवार जनो व शुभचिंतकों ने साहिल को बधाई दी और और उज्जवल भविष्य की कामना की।

बधाई देने वालों में साहिल के ताऊजी राजकुमार हुड़िया, संजीव कुमार कामरा, अजीत सिंह, राजीव कामरा, राजेश कामरा, पारस हुड़िया, गुरप्रीत सिंह, मुक्ता रानी, रेखा हुड़िया, ईशा कामरा, सिमरन कामरा, शिखा रानी, आदि थे।