रिलीज से पहले लीक हुआ सिद्धू मूसेवाला का नया गाना, पिता ने दर्ज कराया मुकदमा।

मीडिया ग्रुप, 29 जून, 2022

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का विवादित गाना एसवाईएल रिलीज से पहले ही लीक हो गया था। इस खुलासे के बाद गायक के पिता की शिकायत पर पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गाने को 23 जून को रिलीज किया जाना था लेकिन गाना 20 जून को ही एक व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर लीक कर दिया था।

पिता ने पंजाब पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके बेटे सिद्धू मूसेवाला द्वारा रिकॉर्ड गाने लीक हुए हैं। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है। एफआईआर की कॉपी सिद्धू मूसेवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई है। पोस्ट में लिखा गया है कि हम पहले आरोपी की एफआईआर कॉपी साझा कर रहे हैं।

इसमें लिखा है कि सिद्धू की मां इस मामले में आरोपी को माफ करने का दवाब बना रही हैं लेकिन हम अब माफ नहीं करेंगे। सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल ने भी इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया था, जिसमें उन्होंने संगीत निर्माताओं और अन्य लोगों से मूसेवाला के अप्रकाशित काम को लीक नहीं करने का आग्रह किया था।

उन्होंने कहा कि कोई भी अप्रकाशित ट्रैक या सामग्री सिद्धू मूसेवाला के पिता को सौंप दी जानी चाहिए। नोट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए ग्रेवाल ने सिद्धू के काम को लीक करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी।

इंस्टाग्राम की पोस्ट में संगीत निर्माताओं से अनुरोध करते हुए अपील की गई है कि अगर सिद्धू के तैयार या अधूरे गाने लीक किए गए तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।