शर्मनाक : लग्जरी कार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस के रडार पर विधायक जी का पुत्र।

मीडिया ग्रुप, 03 जून, 2022

हैदराबाद में एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां लग्जरी मर्सिडीज कार में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में स्थानीय विधायक का पुत्र भी शामिल है। इसके अलावा एक नाबालिग समेत कुल चार लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

रिपोर्ट में बताया गया कि सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में विधायक पुत्र और एक नाबालिग समेत करीब चार लोग शामिल थे, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजन ओर से एक जून को दी गई शिकायत में बताया गया कि बीते 28 मई को यह हैवानियत हुई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी और शुक्रवार 3 जून को इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में यह बताया गया था कि कुछ लड़कों ने नाबालिग लड़की को चलती कार में जबरन खींच लिया था और उसके साथ छेड़खानी करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया। हैदराबाद वेस्ट जोन के डीसीपी लोएल डेविक ने बताया कि इस मामले में पॉस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया आरोपियों के भी नाबालिग होने की आशंका है।

रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से कह गया है कि 17 वर्षीय पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताज भेजा गया था। डॉक्टरी जांच के बाद अब पुलिस ने दर्ज किए गए मामले को बदल दिया है और इसमें आईपीसी की सामूहिक बलात्कार की धारा को जोड़ दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के साथ एक स्थानीय विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष मौजूद था। हालांकि, पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान कर और उसका नाम ले सकी है, जो कि एक नाबालिग है।