उधमसिंह नगर : नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, पति पर हत्या का आरोप।

मीडिया ग्रुप, 24 मई, 2022

रुद्रपुर। किच्छा क्षेत्र में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। पुलिस को उसके गले पर चाकू का गहरा जख्म मिले। उसकी मौत को लेकर पुलिस को पति संदेह जा रहा। पुलिस ने रात को ही मौके पर पंहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। मंगलवार को पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम को भेजा।

पुलिस के मुताबिक खटीमा निवासी अबरार अपने परिवार के साथ सिरोलीकला में ढाई वर्ष पूर्व बस गया था। उसका विवाह पांच माह पूर्व जनपद बरेली निवासी नेहा के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। पति से हुए विवाद के बाद नेहा अपने मायके चली गयी थी। पुलिस के मुताबिक सोमवार को अबरार अपनी पत्नी नेहा को सुलह के बाद घर सिरोली कला लेकर आया था। अबरार के माता पिता और छोटा भाई सोमवार को बहेड़ी शादी में गए थे।

सोमवार की रात नेहा की मौत की सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट पुलिस फोर्स के साथ सिरोली पहुंचे तो कमरे में नेहा का शव पड़ा था और उसका गले में गहरा जख्म था। पुलिस ने नायब तहसीलदार बीसी भंडारी की मौजूदगी में शव कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम में भिजवा दिया था।

नेहा की संदिग्ध मौत को लेकर अबरार पुलिस की रडार पर है। पुलिस उस से पूछताछ कर रही है। नेहा के विवाह को पांच माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस पंचनामा भरवा पोस्टमार्टम को भेजा है।

बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मृतका के परिजन भी पंहुच गये है। चौकी प्रभारी ने बताया कि अबरार ने के मुताबिक जब नेहा अपने आप पर चाकू से वार कर रही थी तो उसने उसको रोकने का प्रयास किया। नहीं मानने पर वह मोबाइल पर उसके परिवार वालो को सूचना देने लगा। तभी उसने यह कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस अबरार से पूछताछ कर रही है। पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।