उधमसिंह नगर : बेटी की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत।

मीडिया ग्रुप, 25 अप्रैल, 2022

काशीपुर। कुंडा थाने के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बीती शाम मृत हुए बाइक चालक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने आज उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वह मजदूरी करता था।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बहापुर बलिया जनपद मुरादाबाद निवासी सोमपाल सिंह (45) के पुत्र अजय कुमार की आगामी 30 अप्रैल को लगन टीका तथा 10 मई को शादी है। शादी की तैयारियों को लेकर सोमपाल कार्ड बांटने निकला था।

बताते हैं कि गत रविवार की शाम स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर वह बाजपुर से कार्ड बांटने के बाद कवि नगर काशीपुर निवासी साले धर्मपाल के यहां निमंत्राण देकर जसपुर की ओर जा रहा था इसी दौरान शाम लगभग 5 बजे कुंडा थाने के समीप हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक चालक गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया।

108 एंबुलेंस को मामले की सूचना मिलने पर उसने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को मौके से उठाकर उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां परीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पुत्र तथा एक पुत्राी है दोनों अविवाहित हैं। हादसे को लेकर लोगों में चर्चा है कि घटना को लेकर स्थानीय पुलिस लापरवाह बनी रही। चर्चा है कि यह हादसा एक कार से घटित हुआ।