उत्तराखंड : 400 नशे के इंजेक्शनों व नगदी के साथ महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 20 अप्रैल, 2022

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी के नेतृत्व में गठित टीम ने नशे के 400 इंजेक्शनों व हजारों की नगदी के साथ 3 तस्करों को गिरफ्रतार किया गया है। मामले का खुलासा करते एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया बनभूलपुरा पुलिस टीम ने कब्रिस्तान गेट के पास नई बस्ती को जाने वाले मार्ग पर संदिग्ध रूप से घूमते तीन व्यत्तिफयों को पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम पता असद वारसी निवासी नई बस्ती कब्रिस्तान गेट बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से 150 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

दूसरे ने अपना नाम मो. समीर निवासी बंजारन मस्जिद के पास बताया उसके पास से 125 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए। तीसरी तस्कर महिला ने अपना नाम सोनम निवासी नई बस्ती गोपाल मन्दिर के पीछे बताया। उसके कब्जे से 125 नशीले इंजेक्शन मिले।

पूछताछ में उन्होंने बताया वह बनभूलपुरा के ही एक व्यत्तिफ से इंजेक्शन खरीदकर क्षेत्र में बेचते है। पुलिस ने बताया असद वारसी व मौ समीर पूर्व में भी चोरी के आरोप व स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है। तीनों के कब्जे से कुल 400 नशीले इंजेक्शन व 25,070 रुपये नगद बरामद हुए।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम थानाध्यक्ष नुरज भाकुनी, उनि संजीत राठौड़, का. अमनदीप सिंह, भूपेंद्र सिंह, मुन्ना सिंह, अशोक कुमार, सन्तोष रानी,व सुनीता शामिल थे।