ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में व्यापारियों द्वारा चुनावी बैठक में आपस में मारपीट, एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 03 मार्च, 2022

रुद्रपुर के मेडिकल व्यापारियों में चुनावी बैठक में मारपीट हो गई। गत रात्रि मेडिकल एसोसिएशन नगर इकाई की बिलासपुर मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित चुनावी बैठक के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले में एक पक्ष द्वारा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

दर्ज रपट में राजकुमार हुड़िया पुत्र स्व. गोविन्द राम हुड़िया हाल निवासी निकट पांच मंदिर ने कहा है कि 2 मार्च की रात्रि मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक चुनावी बैठक में आपत्तियों के निस्तारण पर एक बैठक होटल में रखी गई थी। बैठक में चुनाव अधिकारियों के रूप में मुख्य चुनाव अधिकारी नरेंद्र अरोरा पुत्र स्व. हरवंश लाल, सर्वेश चैहान, संजीव चैहान एवं वह स्वयं भी मौजूद था।

राजकुमार का कहना है कि चुनावी चर्चा के द्वारा उसने जैसे ही आपत्ति के निस्तारण पर चर्चा करनी चाही वैसे ही नरेंद्र द्वारा गालियां दी गई एवं जान से मारने की नीयत से हमला किया गया। हमले के दौरान उसने किसी तरह अपने कुछ मित्रों को तत्काल पूरी घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया। अगर मित्रों को नहीं बुलाया जाता तो नरेंद्र द्वारा मुझे जान से मार दिया जाता।

राजकुमार का आरोप है कि नरेंद्र द्वारा अन्य अज्ञात व्यक्तियों को बुलाकर उससे व उसके मित्रों के साथ भी मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गई। रपट में राजकुमार ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।