विधायक राजकुमार ठुकराल जी ने माघ पूर्णिमा के अवसर पर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस को भगवा झंडा देखा कर और जय श्री राम का नारा लगा कर किया रवाना।

मीडिया ग्रुप, 16 फ़रवरी, 2022

रम्पुरा में माघ माह की दैनिक प्रभात फेरी के पश्चात माघ पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान व दर्शन को हरिद्वार जा रहे श्रद्धालुओं और भक्तों की बस को विधायक राजकुमार ठुकराल जी ने जय श्री राम के उद्घोष के साथ हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया और जय श्री राम के उद्घोष से सम्पूर्ण क्षेत्र भक्तिमय मय हो गया।

इस मौके पर मा० विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि माघ माह में दैनिक प्रभात फेरी से समस्त क्षेत्र का वातावरण प्रातः से ही भक्तिमय हो जाता और पूरे दिन एक अनुपमीय सुख प्राप्ति और अन्तःकरण की शुद्धि की अनुभूति होने के साथ साथ परस्परिक भाईचारा भी बढ़ता है।

हम सभी लोगों को प्रातः से ही दैनिक अपने आराध्य देव की आराधना करनी चाहिए,जिससे हमे अनोखे सुख की प्राप्ति होती है और एक दूसरे की मदद करनी चाहिए।

इस मौके पर विपिन शर्मा, छेदालाल पाल, शैलेन्द्र कोली, हिम्मतराम कोली, बंटी कोली, राजकुमार कोली, दिनेश कोली, राजू गुप्ता, देवेश दिवाकर, कमल सैनी, अनूप देवनाथ, रमेश कोली, आदित्य धीमान, आशीष श्रीवास्तव, शिव कुमार कोली, अनिल कोली, प्रेमपाल, रविपाल, उत्तम बर्मन, राजेश बर्मन, डॉ मंडल, कृष्णा कोली, राजेश चौधरी, कुंदन कोली, जितेंद्र कोली, महेंद्र कोली, संजय कोली, रोहित कोली, राजेश कोली, अजय कोली, पवन कोली सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।