उधमसिंह नगर : रूद्रपुर में पुलिस ने भाजपा पार्षद को अवैध शराब सहित पकड़ा, निर्दलीय प्रत्याक्षी ठुकराल ने लगाए गंभीर आरोप, प्रशासन को दी चेतावनी।

मीडिया ग्रुप, 11 फरवरी, 2022

रुद्रपुर विधानसभा सीट से टिकट कटने के बाद भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने के बाद से यह सीट हॉट सीट बनी हुई है। यहां भाजपा और कांग्रेस के बीच आमने-सामने के मुकाबले के बीच निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल द्वारा भाजपा और कांग्रेस दोनों की नींद उड़ा रखी है।

भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा एवं निर्दलीय प्रत्याशी विधायक राजकुमार ठुकराल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शुक्रवार शाम को निर्दलीय प्रत्याशी विधायक राजकुमार ठुकराल द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया गया कि कोतवाली रुद्रपुर पुलिस द्वारा भाजपा के पार्षद को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

फोटो पर क्लिक कर सुने निर्दलीय प्रत्याक्षी विधायक ठुकराल ने क्या कहा

निर्दलीय प्रत्याशी विधायक राजकुमार ठुकराल द्वारा प्रशासन और चुनाव अधिकारियों को खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव के दौरान उनके प्रतिद्वंदी द्वारा खुलेआम शराब का वितरण किया जा रहा है। जनता में पैसे बांटे जा रहे हैं लेकिन चुनाव अधिकारीयों द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है।