ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में शराब माफियों द्वारा फायरिंग, मारपीट, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 04 फरवरी, 2022

रुद्रपुर। निकटवर्ती ग्राम रामेश्वरपुर की इकबाल काॅलोनी में शराब बेचने का अवैध कारोबार करने वाले शराब माफियाओं ने पुलिस से शिकायत करने जा रहे ग्रामीणों पर लाठी-डंडों से हमला कर गंभीर रूप घायल कर दिया और फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम रामेश्वर पुर निवासी अमर थापा पुत्र राम दुलारे ने दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि जसवंत सिंह उर्फ पप्पी इकबाल सिंह काॅलोनी में अवैध रूप से शराब बेचने का कारोबार करता है। गत दिवस उसका अवैध शराब कारोबारी बिन्दर के साथ झगड़ा हो गया था। जिसके पश्चात वह अपने घर वापस लौट आया।

अमर का आरोप है की सायं काल बिन्दर अपने साथियों के साथ उसके घर आ धमका और मारपीट की। जब आस-पड़ोस के लोग उसे बचाने आए तो हमलावरों ने उन्हें भी मारा और धमकी देते हुए चले गए। अमर का कहना है जब वह ग्रामीणों के साथ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने लालपुर पुलिस चौकी जाने लगा तो रामेश्वरपुर मोड़ के पास 3 कारों में सवार होकर बिन्दर अपने जीजा सुखविंदर, करन पुत्र सुखविंदर, मोनू खान, अंकुर गुंबर, सनी व अन्य साथियों के साथ आ पहुंचे और उन्हें घेरकर लाठी-डंडों व लोहे की राॅड से हमला कर दिया।

इस हमले में राजकुमारी पत्नी रामविलास व भानु के सिर में गंभीर चोटें आ गई और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। अमर का कहना है जब ग्रामीणों ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी जिससे रपट दर्ज कराने जा रहे ग्रामीण बाल-बाल बच गए। उक्त हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

पुलिस ने अमर थापा की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।