ऊधमसिंह नगर : किच्छा में भाजपा को झटका, भाजपा नेता गुलशन सिंधी कई ग्राम प्रधानों व् समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल।

मीडिया ग्रुप, 01 फरवरी, 2022

किच्छा। सिंधी समाज से जुड़े भाजपा नेता गुलशन सिंधी ने भाजपा को ज़ोरदार झटका दिया है, उन्होने कांग्रेस में निष्ठा व्यक्त करते हुए पूर्व मंत्री और किच्छा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ के समक्ष कांग्रेस में शामिल हो गये।

भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के बेहद करीबी गुलशन सिन्धी लगभग एक दर्जन ग्राम प्रधानों, ग्राम पंचायत सदस्यों, बीडीसी सदस्यों तथा कई जिला पंचायत सदस्यों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी तिलकराज बेहड़ के समर्थन में कांग्रेस में शामिल हो गए। गुलशन सिन्धी के कांग्रेस ज्वाइन करने से कांग्रेस प्रत्याशी की विधानसभा चुनाव में स्थित और मजबूत हो गई है।

67 किच्छा विधानसभा क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक ग्राम प्रधानों, ग्राम पंचायत सदस्यों, बीडीसी सदस्यों तथा कई जिला पंचायत सदस्यों का अपने साथ समर्थन रखने वाले तथा भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के दाएं हाथ कहे जाने वाले गुलशन सिन्धी ने कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ के समर्थन में कांग्रेस पार्टी में आने की घोषणा कर किच्छा विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में भूचाल ला दिया है।

गुलशन सिंधी द्वारा अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी का साथ देने की घोषणा करने से भाजपा प्रत्याशी का चुनावी समीकरण बदल कर रख दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ का समर्थन करते हुए भाजपा के कद्दावर नेता गुलशन सिन्धी ने कहा की वो पुराने कांग्रेसी है और आज उन्होंने घर वापसी करते हुए कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

गुलशन सिंधी का कहना है कि तिलक राज बेहड़ से मेरा परिवारिक जुड़ाव है। जब वो किच्छा से चुनाव मैदान में आये तो मुझे अपने छोटे भाई का फ़र्ज़ निभाना था। गुलशन सिन्धी ने कहा कि सभी जाति धर्म वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने वाले कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ को अपने सभी साथियों, प्रधानों, बीबीसी सदस्यों, जिला पंचायत सदस्यों, ग्राम पंचायत सदस्यों तथा अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में आस्था रखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए चुनावी जंग में साथ खड़ा हूं।

वही तिलक राज बेहड़ का कहना था कि गुलशन सिंधी मेरे छोटे भाई की तरह है। उसके आने से मुझे मज़बूती मिलेगी। इनका और इनके साथ आये सभी ग्राम प्रधानों का पूरा सम्मान मिलेगा। यह काम करने वाले व्यक्ति है, इन जैसा व्यक्ति मिलना आसान नहीं है। मैं इनका और इनके सभी ग्राम प्रधानों का स्वागत करता हूँ।

गुलशन सिंधी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ के समर्थन में आने वाले मुख्य लोगों में ग्राम भगा की प्रधान पूजा वर्मा, तुर्कागोरी की प्रधान आशा देवी, शांतिपुरी नंबर दो की प्रधान चंद्रकला कोरंगा, शांतिपुरी नंबर 1 प्रधान विमला जोशी, शिमला पिस्तौर की प्रधान जेबा नाज़, मलसा गिरधरपुर प्रधान सुनील कुमार कश्यप, पक्की खमरिया की प्रधान रिंकी कौर, गंगापुर लोहारी के प्रधान संतोष ठाकुर के अलावा ग्राम कुरैया की प्रधान चित्रलेखा के अलावा तमाम क्षेत्रों के बीडीसी सदस्यो के अलावा तमाम समर्थक कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस प्रत्याशी तिलकराज बेहड़ ने सभी का स्वागत अभिनंदन करते हुए चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया।