ऊधमसिंह नगर : शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय के प्रचार के दौरान ग्रामीणों ने किया विरोध, मंत्री वापिस लौटे।

मीडिया ग्रुप, 01 फरवरी, 2022

गदरपुर । चुनाव प्रचार के लिए एक गांव में पहुंचे शिक्षा मंत्री और गदरपुर के विधायक अरविंद पाण्डे को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीण शिक्षा मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने लगे। कुछ देर बहस के बाद शिक्षा मंत्री वहां से वापस लौट गये।

जानकारी के मुताबिक गदरपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डे समर्थकों के साथ प्रचार के लिए पहुंचे थे। गांव पहुंचते ही शिक्षा मंत्री से कुछ ग्रामीणों ने पूछ लिया कि आपने गांव के लिए क्या किया है।

जवाब में अरविंद पांडे एक सड़क की ओर इशारा करते नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस पर उनको जवाब मिला कि सड़क केवल गांव के बाहर तक ही बनी है। क्या गांव में लोग नहीं रहते। इतना ही नहीं, एक ग्रामीण ने शिक्षा मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया।

इस पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि उन्होंने मंदिर के लिए कोई पैसा सरकारी योजना में नहीं दिया है। ग्रामीण ने कहा कि वहां आपके नाम का बोर्ड लगाया गया है। बिना काम किए ही पैसे का भुगतान कर लिया गया। इसके बाद शिक्षा मंत्री यह कहते हुए वहां से चले गए कि ये स्टंटबाजी कर रहा है। मामले का यह वीडियो सोशल वीडियो पर भी वायरल हो रहा है।