ऊधमसिंह नगर : पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा, तीन लड़कियों सहित सात गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 31 जनवरी, 2022

नानकमत्ता। जिले में पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी देह व्यापार का धंधा नहीँ रुक पा रहा है। पुलिस ने नगर के एक मैरिज ब्यूरो में छापा मारकर देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मैरिज ब्यूरो के मालिक व तीन युवतियों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों युवतियों को अनैतिक देह व्यापार के लिए हरियाणा, दिल्ली व उत्तरप्रदेश से लाया गया था।

होटल में अनैतिक देह व्यापार की सूचना किसी ने 112 नंबर पर दी थी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर मैरिज ब्यूरो में छापेमारी कर आरोपितों के पास से छह मोबाइल, आपत्तिजनक सामग्री और 7200 रुपये बरामद किए हैं। सीओ खटीमा भूपेंद्र सिंह भंडारी ने रविवार को बताया कि शनिवार रात किसी युवक ने 112 नंबर पर सितारगंज रोड पर एक मैरिज ब्यूरो में अनैतिक देह व्यापार की सूचना दी।

नानकमत्ता थानाध्यक्ष केसी आर्या ने मैरिज ब्यूरो के कमरे में दरवाजा खुलवाने पर एक युवक-युवती मौजूद थे। दूसरे कमरे में भी युवक और युवती गलत अवस्था में मौजूद थे। एक टॉयलेट में दो लोग एक महिला के साथ मौजूद थे। जिनकी जेब की तलाशी लेने पर पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मैरिज ब्यूरो के मालिक की देखरेख में होटल में अनैतिक देह व्यापार का कार्य चल रहा था।इसके लिए युवतियां हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश से बुलाई जाती थीं। जिनकी कमाई का हिस्सा होटल मालिक स्वयं रखता था और किराए के रूप में कमरे के पैसे भी वसूल करता था।

पुलिस ने तीन युवतियों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से नेपाली नागरिकता का प्रमाण पत्र और आपत्तिजनक सामग्री मिली है, पुलिस ने सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश किया है। साथ ही आरोपितों की आपराधिक रिकार्ड खंगाली जा रही है।