उधमसिंह नगर : भाजपा से रुद्रपुर विधान सभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद शिव अरोरा के समर्थकों में खुशी की लहर

मीडिया ग्रुप, 27 जनवरी, 2022

रुद्रपुर। भारतीय जनता पार्टी से रुद्रपुर के विधान सभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद शिव अरोरा समर्थकों का उनके आवास पर तांता लगा रहा। उत्साहित लोगों ने खुशी में पटाखे भी दागे।

प्रत्याशी घोषित होने के बाद शिव अरोरा समर्थकों में खुशी की लहर है। कल रात ही उनके एलायंस स्थित आवास पर हजारों की संख्या में लोग एकत्र होकर बधाई देते नजर आए। आधी रात के बाद आग्रह करके उनके घरों को भेजा जा सका।

आज सुबह ही शिव अरोरा के आवास पर बधाई देने वालों की भीड़ जुटने लगी। लोग उन्हें जीत के प्रति आश्वस्त करते और हर संभव मदद का भरोसा दिलाते नजर आ रहे थे। स्थिति यह थी हर वार्ड और हर गांव से उत्साहित लोग अपना समर्थन देने आ रहे थे।

श्री अरोरा लोगों को भरोसा दिलाते नजर आ रहे थे कि वे जनाकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे। रुद्रपुर के विकास को नया वीजन देंगे। रुद्रपुर में जलभराव की समस्या से निपटने के लिए रुड़की के इंजीनियरों की टीम से सर्वे कराकर इस समस्या का स्थाई समाधान कराएंगे। मेडिकल कालेज में पढ़ाई शुरू कराएंगे, ताकि छात्रों को डाक्टर बनने का मौका मिल सके।

रुद्रपुर को शिक्षा के क्षेत्र में आगे ले जाएंगे। नए रुद्रपुर के निर्माण के लिए बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित कराएंगे। उनके पास बहुत सी योजनाएं हैं, जिन्हें वे धरातल पर साकार करेंगे। साथ ही उन्होंने ट्रांजिट कैंप की दानपत्र के आधार पर बिकी जमीनों की समस्या का समाधान करा कर लोगों को मालिकाना हक दिलाएंगे।