ऊधमसिंह नगर : खटीमा विधानसभा से सीएम को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में कांग्रेस, 10 जनवरी को बड़े सम्मेलन की तैयारियां।

मीडिया ग्रुप, 06 जनवरी, 2022

खटीमा विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह धामी की अगली पारी को कांग्रेस कड़ी टक्कर देने की तैयारी में जुटी है। सीएम धामी द्वारा भी अपनी विधानसभा में तमाम योजनाओं का शिलान्यास कर जनता को अपने पाले में करने का प्रयास किया जा रहा है तो वहीं काँग्रेस भी इस सीट को हासिल करने के लिये एड़ी चोटी का जोर लगाने में जुटी है।

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से दस जनवरी को अनुसूचित जाति, जनजाति सम्मेलन की व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। सम्मेलन की सफलता को लेकर बैठक की गई। इसमें न्याय पंचायत स्तर पर दायित्व दिए गए।

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भुवन कापड़ी ने कहा कि सम्मेलन में राष्ट्रीय नेतृत्व की मौजूदगी में 17 हजार कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद है। मंगलवार को लोहियाहेड मार्ग स्थित बरातघर में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कापड़ी के आह्वान पर नगर एवं ब्लॉक कार्यकारिणी ने कार्यक्रम की सफलता पर चर्चा की।

ब्लॉक अध्यक्ष उमेश राठौर एवं नगराध्यक्ष रवीश भटनागर ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में देश की जनता परेशान है। अब परिवर्तन चाहती है। आमजन अब कांग्रेस पार्टी से ही उम्मीद लगाए बैठी है।

दस जनवरी को टीडीसी के मैदान में आयोजित सम्मेलन की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं ने रायशुमारी भी की। कार्यकारी अध्यक्ष कापड़ी ने बताया कि सम्मेलन में पूर्व सीएम हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश आदि हिस्सा लेंगे। कापड़ी ने सभी कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अभी से जुटने का आह्वान किया।

इस दौरान वहां ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी, पूर्व विधायक गोपाल सिंह राणा, लीला चंद, दलजीत गौरैया, अरुण सक्सेना, देवेंद्र राणा, दान सिंह राणा, प्रकाश तिवारी, नरेश राणा, जसविंदर सिंह पप्पू, देवेंद्र कन्याल, अरविंद कुमार, निर्भय शंकर यादव, वीरेंद्र राज, भजन सिंह तलवार, राशिद अंसारी आदि थे।