ऊधमसिंह नगर : नानकमत्ता डैम में डूबे युवक का पांच दिन बाद मिला शव।

मीडिया ग्रुप, 22 दिसंबर, 2021

नानकमत्ता। नानक सागर डैम में नाव पलटने से डूबे युवक का शव पुलिस ने आज बरामद कर लिया है। युवक का शव आज 5 दिन बाद नानक सागर डैम में नजर आया। सूचना पर थानाध्यक्ष केसी आर्य ने पुलिस टीम, एसडीआरएफ टीएम और जल पुलिस की मदद से डूबे युवक के शव को बाहर निकलवाया।

जानकारी के अनुसार पिछले 5 दिन पूर्व नानकसागर डैम में मछुआरों की नाव पलट गई थी, नाव में जीजा साले सवार थे। इस दौरान सुखा सिंह तैरकर बाहर आ गया था, जबकि नाव में सवार छिंदर सिंह पानी में डूब गया।अपनी जान बचाकर तैरकर किनारे पर आए युवक सुखा सिंह ने पुलिस को नाव पलटने की सूचना दी। साथ ही पुलिस को बताया कि उसके साथ में छिदर सिंह भी था लेकिन वह बाहर नहीं आ पाया।

थानाध्यक्ष केसी आर्य के नेतृत्व में कई बार सर्च आपरेशन चलाया गया था।लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली थी। आज पुलिस को नाव चलाने वालों ने सूचना दी कि एक युवक का शव पानी में ऊपर दिखाई दे रहा है। सूचना पर थानाध्यक्ष के  सी आर्य और क्षेत्र के विधायक डाॅ प्रेम सिंह राणा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एससीडीआर एफ एवं जल पुलिस की मदद से डूबे हुए युवक का शव बाहर निकाला।

पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस टीम में प्रतापपुर चैकी इंचार्ज विजेंद्र कुमार, एसआई जावेद मलिक, विजय कार्की, सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे। विधायक प्रेम सिंह राणा ने घटना पर दुख जताते हुए परिवार को सांत्वना दी, शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीण की भीड़ एकत्रित हो गई।