उधमसिंह नगर: दुकानदार को अंकल कहने पर छात्रा को बेरहमी से पीटा, परिजन छात्रा को गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे।

मीडिया ग्रुप, 22 दिसंबर, 2021

उधमसिंह नगर। बीएससी की छात्रा के अंकल कहने पर दुकानदार ने आपा खो दिया। उसने छात्रा को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। इससे उसके सिर और पेट में चोट आई हैं। छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मोहल्ला इस्लामनगर निवासी बीएससी की छात्रा निशा (18) पुत्री मकसूद अहमद 19 दिसंबर को खटीमा रोड स्थित एक दुकान से बैडमिंटन खरीदकर लाई थी। बैडमिंटन टेड़ा होने पर निशा मंगलवार को उसे बदलने के लिए दुकानदार के पास पहुंची। अस्पताल में भर्ती घायल छात्रा निशा ने बताया कि उसने दुकानदार से कहा कि अंकल बैडमिंटन टेड़ा है। इसे बदल दीजिए।

आरोप लगाया कि अंकल कहते ही दुकानदार भड़क गया और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगा। छात्रा का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो दुकानदार ने उसका सिर काउंटर पर दे मारा। उसके बाद उसे जमीन में गिराकर लात-घूंसे बरसाए। इससे वह बेसुध हो गई। परिजन उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। हमले के बाद छात्रा डरी सहमी है।

सीओ सितारगंज ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि बीएससी की छात्रा को पीटने के मामले में आरोपी व्यापारी के खिलाफ तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी।