ऊधमसिंह नगर : भाजपा जिला कार्यालय के बाहर आप द्वारा धरना प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 09 नवंबर, 2021

रिपोर्ट- मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। उत्तराखंड के 21वें स्थापना दिवस पर आम आदमी पार्टी द्वारा सरकार से 21 सवाल किए गए । आम आदमी पार्टी द्वारा पूर्व नियोजित कार्यक्रम को लेकर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के जिला मुख्यालय रुद्रपुर पर जोरदार धरना प्रदर्शन किया गया।

नंदलाल ने कहा कि उत्तराखंड स्थापना दिवस पर सभी को बधाई के साथ साथ उत्तराखंड ने क्या खोया क्या पाया यह समीक्षा का विषय है । आम आदमी पार्टी द्वारा 21 सवाल रखे गए जिसमें राज्य के गठन के 21 साल बाद उत्तराखंड के स्कूल बदल क्यों गये है। हरगांव बिजली पानी क्यों नहीं पहुंच पाया छोटे-छोटे कार्यो के लिए दफ्तरों के चक्कर लगाने के लिए आज आम जनता मजबूर है पर्वतीय क्षेत्रों में औद्योगिक इकाई की स्थापना क्यों नहीं हो पाई।

उत्तराखंड आज भी करोड रुपए कर्ज लेने पर मजबूर है । मातृशक्ति और युवा शक्ति को सशक्त बनाने के लिए कोई नीति नहीं बनाई गई । अब तक उत्तराखंड को पर्यटन प्रदेश बना देना चाहिए था।

उत्तराखंड की स्थाई राजधानी अधर में लटकी हुई है। उत्तराखंड की परिसंपत्तियों उत्तर प्रदेश के कब्जे में आज ही मौजूद है।

युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नीतीश सिंह ने कहा कि उत्तराखंड में स्वास्थ्य सुविधाएं बदहाल हो चुकी हैं। रामपुर तिराहा मुजफ्फरनगर खटीमा मसूरी श्रीयंत्र टापू गोली कांड के दोषियों को उत्तराखंड ने सजा क्यों नहीं दिलवाई। गर्भवती महिलाओं के लिए सुरक्षित प्रसव की गारंटी क्यों नहीं हो पाई। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर क्यों नहीं बैठा है। वह कानून क्यों नहीं लागू हो पाया।

भाजपा सरकार को वक्त आ गया है कि नैतिकता के आधार पर सत्ता छोड़ दें। इस मौके पर नेता रामचंद्र सागर, गोपाल यादव, मनोज कालाकोटी दीपक नेगी, कपिल सिन्हा, लक्ष्मी नारायण इत्यादि लोग मौजूद थे।