उधमसिंह नगर: पुरानी रंजिश में बदमाशों ने घर पर किया हमला, फायरिंग का आरोप

उधमसिंह नगर। एक महिला ने लगभग 20-25 लोगों पर उसके पति को जान से मारने की नीयत से घर में घुसकर हमला करने व तमंचे से फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ नामजद समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के ग्राम जगतपुर निवासी महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया उसके ससुर कश्मीर सिंह ने गांव में पानी की परेशानी को देखते हुए टंकी निर्माण के लिए अपनी कुछ भूमि नलकूप विभाग को दान में दी है। विभाग की ओर से टंकी का निर्माण कार्य ठेकेदार तस्लीम व नवेद की देखरेख में चल रहा है। बताया नवेद ने परिवार की आराजी के पास पाड़ बांध दी थी जिससे फसल को नुकसान हो रहा था। उसके पति के कहने पर नवेद ने वहां से पाड़ हटा दी थी। बताया गांव के ही बलवीर व उसका बेटा विक्की उसके परिवार से इसी बात को लेकर रंजिश रखते हैं।

आरोप है कि बीती 15 सितंबर की दोपहर लगभग एक बजे पिता-पुत्र उसके घर आ धमके और गाली देते हुए उसके पति को जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान उसके पति टंकी पर गए हुए थे। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। तब विक्की ने फोन करके गुरप्रीत, लवप्रीत, इंदर, तीरथ, प्रीत व 25-30 लोग को मौके पर बुला लिया।

महिला ने बताया कि तब उसके परिजनों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले हमलावर जान से मारने की धमकी देकर और तमंचे से फायर करते हुए भाग गए। बताया सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कहा उसे व उसके परिवार को इन लोगों से जान-माल का खतरा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बलवीर, विक्की, गुरप्रीत, लवप्रीत, इंदर, तीरथ व प्रीत समेत अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।