ऊधमसिंह नगर: जिले में एसडीएम की अलग अलग टीमों द्वारा शराब की दुकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

रुद्रपुर। आये दिन मदिरा की दुकानों में ओवर रेटिंग की शिकायत प्राप्त होने पर गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने उप जिलाधिकारियों को मदिरा की दुकानों का औचक निरीक्षण करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी के निर्देशों पर काशीपुर, रूद्रपुर, किच्छा में उप जिलाधिकारियों द्वारा टीम के साथ देशी व विदेशी मदिरा की दुकानों में औचक निरीक्षण किया गया।

काशीपुर में उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह द्वारा देशी मदिरा की दुकान जसपुर खुर्द, चैती चौराहा, अनन्या होटल के सामने व विदेशी मदिरा की दुकान स्टेडियम चौराहा का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान देशी मदिरा की दुकान जसपुर खुर्द, चैती चौराहा व विदेशी मदिरा की दुकान निकट स्टेडियम चौराहा में ओवर रेटिंग पायी गयी साथ ही दुकानों में स्टांक पंजिका भी अपडेट नही पायी गयी। उप जिलाधिकारी द्वारा अनुज्ञापियों के विरूद्ध अर्थदण्ड की संस्तुति की गयी।

रूद्रपुर में उप जिलाधिकारी मनीष बिष्ट ने टीम के साथ गनिहार खेड़ा रोड जाफरपुर के पास विदेशी मदिरा की दुकान, गल्ला मण्डी, अटरियां सिडकुल रोड, ट्रांजिट कैम्प देशी व विदेशी, गाबा चौक विदेशी मदिरा की दुकान के औचक निरीक्षण के दौरान बीयर व विदेशी मदिरा में आवर रेटिंग पायी गयी। उप जिलाधिकारी द्वारा अनुज्ञापियों के विरूद्ध अर्थदण्ड की संस्तुति की गयी।

किच्छा में उप जिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्र द्वारा बाईपास किच्छा व डीडी चौक किच्छा में विदेशी मदिरा की दुकानों का निरीक्षण किया गया जिनमे निर्धारित रेट से अधिक दरों पर विक्री की जाती पायी गयी तथा स्टांक रजिस्टर की जांच के दौरान स्टांक मेंटेन नही पाया गया। दोनो दुकान अनुज्ञापियों पर अर्थदण्ड लगाते हुए जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी गयी।