रुद्रपुर में चेन स्नेचिंग मामले में खुलासा, एक गिरफ्तार, चेन बरामद

एसएसपी ने पुलिस टीम को एक हजार इनाम की घोषणा

मीडिया ग्रुप, 11 अगस्त, 2024

रुद्रपुर में बृहस्पति को सिंह कॉलोनी रोड पर अधिवक्ता एवं उनकी पत्नी के साथ चेन स्नैचिंग की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटी गई चेन भी बरामद कर ली है।

जिला न्यायालय के अधिवक्ता मनोज तनेजा पत्नी के साथ अपने बच्चों के स्कूल से वापिस आ रहे थे तभी रास्ते में नकाब पोश बदमाश द्वारा चलती स्कूटी से झप्पट्टा मार कर गले से सोने की चेन लूट ली थी जिसकी रिपोर्ट रुद्रपुर कोतवाली में लिखाई गई थी।

अधिवक्ताओं की ओर से प्रतिनिधि मंडल के रूप में शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडेय के नेतृत्व में एसपी से मिलकर मामले के शीघ्र खुलासे की मांग की थी।

पुलिस चौकी आदर्श कॉलोनी के इंचार्ज उप निरीक्षक संदीप पिल्कवाल, उमेश डांगी, दिनेश सिंह आदि की टीम द्वारा शनिवार शाम को चेकिंग के दौरान चेन स्नेचिंग के आरोपी मोहम्मद वसीम उर्फ सलमान उर्फ कीटाणु पुत्र इब्ले हसन निवासी भदईपुरा रुद्रपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से लूटी गई सोने की चेन पुलिस द्वारा बरामद कर ली गई है। पुलिस द्वारा आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया है।