रुद्रपुर : पांच संदिग्धों से हुई पूछताछ, नहीं मिली युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

रुद्रपुर। निजी अस्पताल की नर्स की हत्या के मामले के पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। पुलिस ने पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इसके साथ ही मृतका के मोबाइल पर लगाए गए सिम के साथ ही घटना वाले दिन सीसीटीवी फुटेज में मृतका के आसपास दिखे युवक को भी चिह्ति किया जा रहा है।

नर्स नैनीताल रोड पर 11 साल की बेटी के साथ बिलासपुर के डिबडिबा स्थित वसुंधरा कॉलोनी में रहती थी। वह शहर के फुटेला अस्पताल में कार्य करती थी। बीते 30 जुलाई को अस्पताल से ड्यूटी खत्म करने के बाद से ही नर्स लापता हो गई थी।

पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करने के बाद सीसीटीवी खंगाले थे। इसमें वह अंतिम बार 30 जुलाई की शाम हाईवे पर आटो से उतरकर वसुंधरा काॅलोनी की ओर से जाते हुए दिखी थी। बृहस्पतिवार की रात नर्स का कंकाल उसकी काॅलोनी की ओर जाने वाली सड़क के पास एक खाली प्लाट की झाड़ियों से बरामद हुआ था। बिलासपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया था।

शुक्रवार की दोपहर परिजनों ने शव को एंबुलेंस में रखकर अस्पताल के बाहर हंगामा किया था। पुलिस ने पांच संदिग्धों से घंटों पूछताछ की है, लेकिन उनसे कोई अहम जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका का एक मोबाइल उसकी गुमशुदगी के अगले दिन बरेली में खुला था और उसमें किसी ने दूसरा सिम लगाया था।

पुलिस मोबाइल पर लगाए गए सिम की डिटेल खंगाल रही है। इसके अलावा 30 जुलाई की शाम मृतका के आसपास एक संदिग्ध युवक सीसीटीवी में कैद हुआ है और पुलिस उसकी पहचान में जुटी है।

एसओजी सहित चार टीमें मामले को सुलझाने में जुटी हैं। सीसीटीवी के अलावा संदिग्ध मोबाइल नंबरों को खंगाला जा रहा है। इस मामले में हर पहलु पर जांच की जा रही है। अभी तक बिलासपुर पुलिस से पीएम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है।

-मनोज कत्याल, एसपी सिटी