रुद्रपुर: लापता पति की तलाश में भटक रही राजमिस्त्री की पत्नी

रुद्रपुर। पिछले आठ दिनों से रम्पुरा चौकी के इर्द गिर्द चक्कर काटने के बाद राजमिस्त्री की पत्नी ने पति की खोजबीन किए जाने को लेकर एसएसआई से गुहार लगाई है। पीड़िता ने आशंका जताई कि उसकी पति की जान खतरे में है, क्योंकि वह ठेकेदार के साथ काम पर गया था और दिहाड़ी देने पर विवाद की खुद सूचना पति ने दी थी।

जानकारी के अनुसार भूत बंगला निवासी शाहीन कोतवाली पहुंची और एसएसआई अशोक कुमार के सामने पति की खोजबीन करने की गुहार लगाने लगी। उसका कहना था कि उसका पति इरशाद अहमद राजमिस्त्री का कार्य करता है और 15 जुलाई को वहीं का रहने वाला एक ठेकेदार घर पर आया और पति को अपने साथ काम बताकर ले गए। तीन दिन बाद अचानक पति का फोन आया और बताया कि ठेकेदार दिहाड़ी नहीं दे रहा है और उसने सिर पर हथौड़ा मारकर उसे घायल कर दिया है।

उसके सिर पर गंभीर चोटें भी आई हैं। इतनी बातचीत होने के बाद पति का मोबाइल बंद हो गया। आरोप था कि प्रकरण को लेकर उसने रंपुरा चौकी पुलिस को तहरीर भी देकर जल्द कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन कई दिन तक चौकी के चक्कर काटने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। महिला की फरियाद सुनने के बाद एसएसआई अशोक कुमार ने भरोसा जताया कि जल्द ही पुलिस टीम लापता पति की तलाश कर बरामद करेगी।