रुद्रपुर : निवर्तमान मेयर रामपाल ने सांसद भट्ट से की मुलाकात

रुद्रपुर। नगर निगम के निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह एवं भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद अजय भट्ट एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा से मुलाकात कर क्षेत्रवासियों की रेलवे अंडरपास खुलवाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर ज्ञापन देते हुए विस्तृत रूप से चर्चा की।

निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह बताया कि छतरपुर रोड से नैनीताल रोड को जोड़ने वाला अहम मार्ग है। इसके आस पास करीबन दर्जनों से अधिक गांव है मार्ग ना होने से करीब तीस हजार की आबादी हर रोज प्रभावित हो रही है ऐसे में अंडरपास ना होने से काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। तमाम साइकिल व बाइक सवार जान जोखिम में डालकर ट्रैक के ऊपर से गुजरते हैं।

अंडरपास निर्माण कार्य होने से रुद्रपुर शहर को भी जाम की स्थिति से निजात मिलेगा आसपास रहने वाले हजारों लोगों को जिन्होंने किसी न किसी काम से सिडकुल, जिला चिकित्सालय, विकास भवन, स्पोर्ट्स स्टेडियम, पुलिस लाइन अटरिया मन्दिर रोड, पंतनगर हवाई अड्डा, हल्द्वानी आदि आने जाने के लिए इस मार्ग का इस्तेमाल कर सकेंगे जिससे सबका आवागमन सुगम हो सकेगा।

किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान ने बताया कि जब वह भूरारनी के ग्राम प्रधान थे तब से इस रेलवे अंडरपास की मांग को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे थे यह एक जनहित का मुद्दा है लगभग तीस हजार लोग इससे प्रभावित हो रहे हैं और शीघ्र ही रेलवे अंडरपास का काम शुरू होना अति आवश्यक है।

जिस पर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने आश्वस्त किया कि रेलवे अंडरपास निर्माण से संबंधित जो भी तकनीकी रुकावटे थी उन्हें दूर किया जा रहा है शीघ्र ही रेलवे अंडरपास का काम शुरू हो जाएगा ।।