रुद्रपुर : बदमाश ने चाकू की नोक पर महिला से जेवर लूटे

रुद्रपुर। नगर में पुलिस की निष्क्रियता के चलते आपराधिक तत्वों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हालत यहां तक पहुंच चुके हैं कि बदमाशों को सरे बाजार लोगों को लूटने में पुलिस का कोई खोफ नहीं रह गया है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें बदमाश ने काशीपुर बाईपास रोड पर अग्रसेन चौक पर चाकू की नोक पर बाजार से सामान लेकर लौट रही महिला को कुछ दूरी पर ले जाकर उससे जेवरात लूट लिए और फरार हो गए।

वहीं दूसरी ओर पुलिस कर्मी पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के स्थान पर उसे चौकी कोतवाली के चक्कर लगवा रहे हैं। पूजा निवासी ट्रांजिट कैम्प ने बताया कि 11 जुलाई को वह यहां मुख्य बाजार में सौदा लेने आयी थी। जब वह बाजार से सामान लेकर वापस घर जा रही थी तो मार्ग में अग्रसेन चौक के पास, काशीपुर बाईपास रोड में दो अज्ञात लड़के उसे मिले। उक्त लोगों ने उसे अपनी तरह-तरह की मजबूरी बताते हुए अपनी बातों में ले लिया और डीडी चौक, पैट्रोल पम्प के पास, सेकेण्ड हैण्ड कार बिकने के स्थान के पास तक ले गये।

पूजा का कहना है कि वहां पहुंचते ही चाकू दिखाकर उन्होंने उससे सोने के कुण्डल वजन आधा तोला लूट लिये। साथ ही उक्त लोग धमकी दे रहे थे कि यदि शोरगुल करोगी तो तुम्हें चाकू से जान से मार देंगे। सोने के कुण्डल लेकर उक्त दोनों लड़के उसे डराते धमकाते मौके से फरार हो गये। समाचार लिखे जाने तक पीड़िता पुलिस की चौखटों पर चक्कर लगा रही थी।