उधमसिंह नगर : कुत्ते से बचने के लिए राख के ढेर में घुसा बालक, गंभीर रूप से झुलसा

उधमसिंह नगर। काशीपुर में कुत्ते से बचने के प्रयास में एक बालक खाली प्लाट में सुलग रही राख के ढेर में घुस गया। चीख-पुकार सुनकर लोगों ने बमुश्किल बालक को बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल पहुंचाया। बाद में हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जसपुर खुर्द स्थित एक खाली प्लाट में भरान के लिए किसी कारखाना की राख डाली गई है, जिसमें झाड़ी उग आई हैं।

बताया जाता है बीते बुधवार की शाम कुछ नशेड़ियों ने झाड़ियों में आग लगा दी थी। रात में हुई बारिश से आग तो बुझ गई लेकिन प्लाट में पड़ी राख अंदर-अंदर सुलगने से धुआं उठ रहा था। बृहस्पतिवार शाम लगभग चार बजे जसपुर खुर्द निवासी युवक कुत्ते से बचने के प्रयास में उसी खाली प्लाट में घुस गया जहां आग सुलग रही थी।

वह उसमें कमर तक धंस गया, चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने बमुश्किल उसे निकाला और पूर्व पार्षद अनिल के सहयोग से एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक बालक कमर से नीचे लगभग 30 फीसदी झुलस गया था जिसके कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

पूर्व पार्षद अनिल ने बताया कि बालक को बाजपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे फायर कर्मियों ने दो वाहनों के सहयोग से खाली प्लाट में सुलग रही आग को बुझाया।