Ajab Gajab: बेकाबू होकर लोगों को दौड़ाता नजर आया सांड, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर काफी हैरानी भी होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अमेरिका से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांड बाड़े से कूदकर बाहर आकर अफरातफरी मचाता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमेरिका के ओरेगन के एरीना में एक सांड कूदकर बाड़े से बाहर आ गया और फिर इधर-उधर भागने लगा। सांड ने एक महिला को उठाकर भी पटका। बता दें कि ये घटना सिस्टर्स रोडियो के मैदान के बाहर की है। सिस्टर्स रोडियो एसोसिएशन की तरफ से बताया गया कि सांड ने कूदकर बाड़े को पार कर लिया और फिर वहां मौजूद लोगों पर हमला कर दिया बाद में इस सांड को काबू में कर लिया गया।

सांड के बाड़े को पार करके कूदकर बाहर आने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @weixj8862 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अमेरिका में सिस्टर्स रोडियो कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है। इसमें शामिल होने और देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं।