उधमसिंह नगर : दुकान में घुसकर जानलेवा हमला करने पर पांच के खिलाफ केस दर्ज

काशीपुर। मारपीट के मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं करने पर बुधवार को प्रतापपुर पुलिस चौकी के बाहर ग्रामीणों ने धरना-प्रदर्शन किया था। ग्रामीणों की नाराजगी और हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने घायल के भाई की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिरोजपुर निवासी युवक ने प्रतापपुर पुलिस चौकी में दी तहरीर में कहा कि उसके भाई आकाश की प्रतापपुर मार्केट में दुकान है। दुकान के पास ही एक वॉशिंग सेंटर पर उसने एक जून को अपनी कार धुलाई के लिए दी। कार की धुलाई होने पर जब उसने कार की चाबी मांगी तो सेंटर स्वामी ने चाबी देने से मना कर दिया।

सेंटर स्वामी के गाली-गलौज करने पर वह लौट आया। उसी दिन दोपहर लगभग करीब ढाई बजे सेंटर स्वामी अपने साथियों के साथ एक राय होकर लाठी-डंडों व कृपाण से लैस होकर दुकान पर आए और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए उस पर जानलेवा हमला कर दिया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे हमलावर से छुड़ाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच आरोपियों के खिलाफ धारा 147/323/504/503 आईपीसी में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।