Viral Video: शख्स ने पूरे रीति रिवाज से की भैंस से शादी, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा सिर

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो बेहद मजेदार होते हैं, तो वहीं कुछ को देखकर हमें बहुत हैरानी भी होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स भैंस को माला पहनाकर, चुनरी उड़ाकर भैंस की मांग में सिंदूर भरता हुआ नजर आ रहा है। यही कारण है कि यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह मजेदार वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स भैंस से शादी करता दिख रहा है, ऐसे में शख्स भैंस को माला पहनाकर उसे चुनरी भी पहनाता है। इतना ही नहीं शख्स भैंस की मांग में सिंदूर भी भरता हुआ दिखाई दे रहा है। सिंदूर भरते हुए शख्स के पास खड़ी एक महिला भैंस की आरती उतारती दिख रही है। इसके बाद शादी की सारी जरूरी रस्में पूरी करने के बाद शख्स भैंस पर सवार होता है, लेकिन जैसे ही शख्स भैंस के ऊपर बैठता है, वैसे ही भैंस शख्स को लेकर बेकाबू होते हुए भागती है और उसे बीच रास्ते में ही गिराते हुए निकल जाती है। इससे शख्स की टांग में जबरदस्त चोट लगती है।

भैंस से शादी करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Monisingh9090 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 1 लाख 97 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘कमाल की दुल्हन है, दूल्हे को बीच में ही छोड़ भागी’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये रील वाला बुखार एक दिन सभी की टांगे तुड़वाएगा’।