Viral Video: सांप ने एसी में किया चूहे का शिकार, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सांप का रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। सांप के इस खतरनाक वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे में एसी लगा है, उसमें से एक जहरीला सांप बाहर लटका हुआ है और उसके मुंह में चूहा है। सांप चूहे का शिकार करके वापस एसी के अंदर घुसता दिखाई दे रहा है। बता दें कि गर्मियों का मौसम चल रहा है, ऐसे में यह खतरनाक जीव भी अपने लिए ठंडी जगह की तलाश करते हैं ऐसे में आपको सफाई करते हुए खास सावधान रहने की आवश्यकता है।

इस खतरनाक सांप के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @peace_igho नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 22 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘जब महीनो तक सफाई नहीं होगी तो ऐसा ही होगा’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’ओह माय गॉड ये बेहद खौफनाक है’।