हल्द्वानी : हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर व्यापारी की मौत

हल्द्वानी। लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के घोड़ानाला में घर छत में कार्य कर रहे व्यवसायी की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने जाने से गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यवसायी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। उधर स्थानीय लोगों में हाईटेंशन लाइन को लेकर पहले से ही काफी रोष व्याप्त है।

उनका कहना है कि विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जानकारी के अनुसार लालकुआं के घोड़ानाला क्षेत्र के निवासी हयात सिंह घर की छत में मकान बनाने की तैयारी कर रहे थे। तभी वह अचानक घर के पास से होकर गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन के चपेट में आ गए और करंट लग जाने से झुलसी अवस्था में छिटक कर छत से नीचे आ गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन- फानन में उन्हें उपचार के लिए सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक का एक बेटा गुजरात में नौकरी करता है, जबकि एक बेटा घर पर ही रहता है।