Viral : शादी के स्टेज पर भिड़ीं प्रेमिका और दुल्हन, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। जिसमें से कुछ वीडियो तो बहुत मजेदार होते हैं तो कई हैरान कर देने वाले। हाल ही में सोशल मीडिया पर बिहार से शादी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो में प्रेमिका और दुल्हन स्टेज पर दूल्हे के सामने मारपीट करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita sharma (@anita_suresh_sharma)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के समय स्टेज पर दो लड़कियां खड़ी हैं, जिन्होंने दुल्हन की ड्रेस पहन रखी हैं। वो आपस में लड़ रही हैं और स्टेज पर दूल्हा चुपचाप खड़ा देख रहा है। दोनों लड़कियां एक-दूसरे से हाथापाई भी कर रहीं हैं। एक बार को दूल्हा उनके बीच में आता है, लेकिन फिर वह किनारे खड़ा हो जाता है। वहीं शादी में आए अन्य मेहमान भी मौजूद हैं, लेकिन वो भी तमाशबीन बने हुए हैं।

शादी के दौरान वायरल हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @anita_suresh_sharma नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 92 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘ढोल नहीं रुकना चाहिए चाहे कुछ भी हो जाए’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अबे ढोल वाले को समझाओ मामला गंभीर है’। सोशल मीडिया पर शादी के दौरान मारपीट का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन शादी के वीडियो की पुष्टि करना मुश्किल है।