उधमसिंह नगर : खाना पकाते समय झुलसी युवती, अस्पताल में परिजन इलाज के लिए भटके

उधमसिंह नगर। काशीपुर में खाना पकाते समय एक युवती गंभीर रूप से झुलस गई। परिजन उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे, यहां वह इलाज के लिए काफी देर तक भटकते रहे। बाद में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

काशीपुर निवासी युवती चूल्हे पर खाना पका रही थी। इस दौरान अचानक बर्तन उसके ऊपर पलट गया। इससे वह बुरी तरह झुलस गई। परिजन आनन-फानन उसे लेकर एलडी भट्ट राजकीय उप जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां इलाज की आस में काफी देर तक इधर-उधर भटकते रहे। बाद में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन 108 एंबुलेंस के माध्यम से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी लेकर पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि युवती का चेहरा और हाथ जला है। उनका आरोप है कि रविवार बताकर सरकारी अस्पताल काशीपुर इमरजेंसी में कोई देखने को तैयार नहीं था। काफी देर तक स्टाफ से इलाज करने को कहते रहे लेकिन स्टॉफ इधर-उधर की बात करता। समाजसेवी के पहुंचने पर इलाज शुरू किया गया। बाद में डॉक्टर ने उन्हें रेफर कर दिया। सांस लेने में परेशानी होने की बात बताकर हल्द्वानी से भी ऋषिकेश एम्स के लिए रेफर कर दिया है।

सीएमएस, डॉ. खेमपाल ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर मरीज के इलाज में कोई आनाकानी की गई है तो शिकायत आने पर मामले की जांच की जाएगी।