उधमसिंह नगर : रोडवेज कर्मियों ने पीआरडी कंडक्टर को जड़ा थप्पड़

उधमसिंह नगर। काशीपुर में रोडवेज डिपो के एक पीआरडी कंडक्टर ने रामनगर डिपो में तैनात दो कर्मचारियों पर अभद्रता, मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र वरिष्ठ केंद्र प्रभारी को सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

काशीपुर डिपो में तैनात पीआरडी कंडक्टर सत्यपाल सिंह ने वरिष्ठ केंद्र प्रभारी हरेंद्र सिंह नितवाल को एक शिकायती पत्र सौंपा है। बताया कि बीते दिनों वह रामनगर-दिल्ली वाली बस में ड्यूटी पर था। जब वह बस लगाकर सवारी बैठा रहा था। इसी बीच रोडवेज डिपो के दो कर्मचारी वहां आए और उसके साथ अभद्रता करने लगे।

दोनों ने उससे गाली-गलौज कर उसका समय पूरा होने और बस हटाने को कहा। जब उसने इसका विरोध किया तब दोनों कर्मचारियों ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। आरोप लगाया कि दोनों कर्मचारी शराब के नशे में धुत थे। बताया उसने अपने बचाव के लिए 112 पर भी सूचना दी। इस दौरान उसकी बस में 15-16 सवारी बैठी थीं।

हमलावर कर्मचारियों ने शिकायत करने पर देख लेने की धमकी भी दी। साथ ही पीड़ित ने आरोप लगाया कि दोनों अकसर शराब पीकर ही ड्यूटी करते हैं और ड्राइवर और कंडक्टरों को धमका कर पैसे मांगते हैं। वरिष्ठ केंद्र प्रभारी हरेंद्र सिंह नितवाल ने बताया कि कंडक्टर की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।