Viral News : भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे नेताजी, जानें क्यों हुआ लड़ने का सपना चकनाचूर

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। लोकसभा चुनाव के बीच प्रत्याशियों के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में यूपी की बस्ती से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक नेताजी भैंस पर सवार होकर अपना नामांकन करने पहुंच गए। बता दें कि बीच रास्ते से ही उनका प्रस्तावक गायब हो गया, ऐसे में नेताजी का सांसदी का चुनाव लड़ने का सपना चकनाचूर हो गया।

दरअसल पूरा मामला बस्ती जिले का है। यहां के रहने वाले अब्दुल अपना पर्चा भरने के लिए भैंस पर बैठकर जिला कलेक्ट्रेट की ओर निकल पड़े, मगर इसी बीच रास्ते से ही उनके प्रस्तावक गायब हो गए। जिसके चलते अब्दुल चुनाव लड़ने से वंचित रह गए।

बता दें कि निर्दल नामांकन करने के लिए 10 प्रस्तावक की जरूरत होती है। जिसके लिए अब्दुल भैंस पर बैठकर अपने प्रस्तावकों को साथ लेकर जिला अधिकारी कार्यालय के लिए निकले थे, मगर रास्ते में ही उनके कुछ प्रस्तावक गायब हो गए तो कुछ नामांकन ऑफिस पहुंचते-पहुंचते गायब हो गए।

अब्दुल गफ्फार पेशे से हार्ड वेयर की दुकान चलाते हैं। इस बार वो लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाना चाहते थे, मगर एंड मौके पर प्रस्तावकों ने उन्हें धोखा दे दिया। वहीं इस सारी घटना पर अब्दुल का कहना है कि, ‘चुनाव न लड़ पाने की वजह से मैं मायूस हूं’। अब्दुल उस वक्त चर्चा में आ गए जब वो भैंस पर बैठकर अपने गांव से नामांकन करने निकले थे।