Viral Video: रजनीकांत के गाने पर नाचता हाथी, दिल छूने वाला वीडियो हुआ वायरल

दुनिया में जानवरों से इंसानों का तरह-तरह का प्यार अक्सर ही हम लोग सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हाथी का रजनीकांत के गाने पर डांस करने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसनें लोगों का दिल छू लिया है। यही वजह है कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by travelkumar_ (@travelkumar_)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर कुछ लोग तैयारी के साथ कहीं जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके बीच एक हाथी चलता दिखाई दे रहा है। इसी बीच रजनीकांत की मशहूर फिल्म जेलर का ‘कावाला’ गाना बजता है और हाथी अपने कदम थिरकाने लगता है। वहां मौजूद लोग इस दृश्य को देखकर काफी हैरान रह जाते हैं. आखिर इतना भारी भरकम हाथी किस तरह से ऐसे डांस कर सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हाथी डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर @travelkumar ने अपने अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 3.8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘यह हाथी असली नहीं है’। दूसरे यूजर ने कहा, ‘इसे खासतौर पर डांस के लिए ट्रेनिंग दी है’। वहीं कई लोगों का कहना है कि ‘ये हाथी रियल हो या ना हो लेकिन क्यूट है’।