Viral Video: जंगल सफारी पर गए पर्यटकों की गाड़ी पर चीतों ने कर लिया कब्जा, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल

हर किसी का शौक होता है कि वह जंगल सफारी करने के लिए जाए। ओपन जीप में बैठकर जंगल में जानवरों को देखना काफी दिलचस्प होता है। जानवरों को खूले में घूमता देखकर अलग ही आनंद आता है। कभी-कभी जंगल सफारी के दौरान जानवर गाड़ी के बेहद नजदीक आ जाते है, जो बेहद डरावना होता है। अब एक इसी तरह का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ओपन जीप में बैठकर कुछ लोग जंगल सफारी का आनंद उठा रहे हैं। इसी दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, चीतों का एक समूह आकर लोगों की जीप पर चढ़ जाता है। इसके बाद लोग गाड़ी में चुपचाप बैठे हैं, लेकिन कुछ पर्यटक इस परिस्थिति में भी वीडियो बना रहे हैं। तो वहीं ड्राइवर थोड़ी देर के लिए धीरे-धीरे गाड़ी को पीछे करने की भी कोशिश कर रहा है, लेकिन चीतों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वीडियो को देखकर लगता है कि चीते सिर्फ आराम करने के मूड में हैं। वीडियो के आखिरी तक चीते गाड़ी पर बैठे दिखाई देते हैं। हालांकि, यह वीडियो पूराना है, लेकिन एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इंस्टाग्राम पर @my_universal_tz नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- खतरनाक स्थिति।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Universal Tourism (@my_universal_tz)

इस वीडियो को साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, तो वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं। अधिकतर लोगों का सवाल है कि वहां मौजूद लोगों को डर क्यों नहीं लग रहा है? कई लोगों का कहना है कि उन लोगों के हिम्मत की दाद देनी होगी। बहरहाल, यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।