Viral Video: शख्स ने बर्थडे पर काटा पपीता, यूजर्स ने वीडियो पर दिये मजेदार रिएक्शन

दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जन्मदिन को विभिन्न तरीकों से मनाया जाता है। इन दिनों हमारे देश में जन्मदिन या किसी भी खुशी के मौके पर केक काटने रिवाज काफी चलन में है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में जन्मदिन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। यही वजह है कि ये वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपने जन्मदिन पर केक की बजाए कुछ और ही काटता दिख रहा है। शख्स का ये अनोखा अंदाज सोशल मीडिया चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल वीडियो में एक शख्स अपने जन्मदिन पर पपीता काटता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavitha Renikuntla (@dr.kavithaajay)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स केक के बजाय एक बड़ा पपीता काटकर अपना जन्मदिन मना रहा है। dr.kavithaajay नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए इस वीडियो में बैनर, गुब्बारे और एक पपीते से सजी एक टेबल देखी जा रही है। इस दौरान शख्स के पास दो और लोग खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में शख्स फल काट रहा है और बैकग्राउंड में “हैप्पी बर्थडे” की धुन बज रही है। इस रील को शेयर करते हुए कैप्शन में इस पपीते को “ऑर्गेनिक फ्रूट केक” बताया गया है।

इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही 97 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। पपीता काटते हुए इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।