Video Viral: ट्रक ड्राइवर का वीडियो वायरल, ट्रक को बनाया किचन, जानिए क्या है पूरा मामला

Anand Mahindra Viral Post: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर पोस्ट शेयर कर लोगों से जुड़े रहते हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले उद्योगपतियों में भी गिने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा की एक एक्स वीडियो पोस्ट जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक ट्रक ड्राइवर अपने ट्रक केबिन को एक किचन के तौर पर इस्तेमाल करता खाना बनाता नजर आ रहा है।

इस वीडियो पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने एक ऐसे ट्रक ड्राइवर के बारे में बताया है, जिसे यूट्यूब पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए जाने वाले मोटिवेशनल पोस्ट्स को एक्स यूजर्स खूब पसंद करते हैं।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स पर राजेश रवानी नामक एक ट्रक ड्राइवर का वीडियो शेयर किया है, जो 25 वर्षों से भी अधिक समय से ट्रक के जरिए सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। राजेश ट्रक ड्राइविंग के साथ फूड और ट्रैवल ब्लॉगिंग करके यूट्यूब से मोटा पैसा भी कमाते हैं।

आनंद महिंद्रा के एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए इस 59 सेकेंड के वीडियो में राजेश ट्रक में बने किचन के अंदर कड़ाही में चिकन और कुकर में चावल बनाते हुए नजर आ रहे हैं, उनकी इस काबिलियत के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा ने उनका ट्रक चलाने से लेकर ट्रक में खाना बनाते हुए वीडियो शेयर करने के साथ ही इसके कैप्शन में बड़ी बात लिखी है- ‘राजेश रवानी ने अपने पेशे में फूड और ट्रैवल ब्लॉगिंग के जरिए यूट्यूब पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अपनी कमाई से एक नया घर खरीदा है’।

आनंद महिंद्रा ने आगे लिखा कि- राजेश ने प्रदर्शित किया है कि चाहे आपकी उम्र कितनी भी हो या आपका पेशा कितना भी मामूली क्यों न हो, नई तकनीक को अपनाने और और खुद को नया रूप देने में कभी देर नहीं होती है।