Viral Video: घर की छत पर टहलते दिखे तेंदुआ और भालू, आईएफएस अधिकारी ने कहा- लगता है कोई खुफिया मीटिंग चल रही

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के हैरान करने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं। अब इन दिनों तेंदुए और भालू का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तमिलनाडु के ऊटी का है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को ऊटी के येलेनहल्ली शहर में यह खतरनाक जानवर रिहायशी इलाके में घुस गए थे। हालांकि, अच्छी बात यह रही है कि यह घटना रात के समय की है और इन्होंने किसा इंसान पर हमला नहीं किया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना के वीडियो को एक्स पर शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन लिखा है, तमिलनाडु- ऊटी के पास येलनल्ली कैकत्ती गांव में एक तेंदुआ और भालू एक घर में घुस गए। इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी ने रीपोस्ट किया है और लिखा है, अरे वाह! लगता है कोई खुफिया मीटिंग चल रही है उस घर में!
एक तेंदुआ और भालू साथ में ऊटी के पास एक घर में घूमने चले आए। बड़ी दिलचस्प बात है!!

वायरल वीडियो में पहले एक तेंदुए को छत पर टहलते हुए देख सकते हैं। इसके बाद उसके पीछे एक भालू भी छत पर चला आता है। कुछ देर टहलने के बाद वहां से निकल जाता है। इस वीडियो को अभी तक 3.8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है, मोग्ली का इंतजार। एक अन्य यूजर का कहना है कि वहां उनकी सीक्रेट सोसाइटी मीटिंग में शामिल होने वाले हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।