Viral Video: शादी के मंडप में पंडित जी ने समझाए शादी के वचन, दूल्हा-दुल्हन नहीं रोक पाए हंसी

Funny Wedding Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी ब्याह से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो दिल छू लेने वाले होते हैं, तो वहीं कुछ वीडियो बेहद मजेदार होते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पंडित जी शादी के सभी वचनों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पंडित जी के वचन सुनकर दूल्हा-दुल्हन की हंसी नहीं रुक रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो…

hai

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी दूल्हा-दुल्हन को शादी के वचनों के बारे में बता रहे हैं। इस दौरान पंडित जी का तरीका कुछ ऐसा है कि दूल्हा और दुल्हन दोनों की ही अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में पंडित जी जब दूल्हा-दुल्हन को वचन बता रहे थे तो पहले दूल्हा मुस्कुराते हुए दुल्हन की तरफ देखता है, जिसके बाद दुल्हन भी सिर झुका कर हंसने लगती है। इतना ही नहीं मंडप के आसपास बैठे लोग भी वचनों को सुनकर हंसने लगते हैं। पंडित जी दुल्हन की तरफ से दूल्हे के लिए वचन बता रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 66.3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘सुनो, ये सारे वचन तुम निभाने के लिए तैयार हो ना?’ 50 सेकंड के इस वीडियो को एक हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।