हादसे में बाल-बाल बचा पूर्व विधायक शुक्ला का परिवार

रुद्रपुर। गत रात्रि किच्छा मार्ग पर मलसा मोड़ पर किच्छा से रूद्रपुर आ रहे पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के परिवार की कार को अन्य कार चालक ने जोर से टक्कर मार दी । इस दुर्घटना में कार सवार शुक्ला के परिजन बाल बाल बच गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर। टक्कर मारने वाले कार चालक को वाहन सहित अपनी हिरासत में ले लिया।

वहीं उधर दूसरी ओर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा है कि अज्ञात लोगों ने उन्हें मारने का षड़यंत्र रचा था जिसमें वह नाकामयाब हो गये। बताया जाता है कि पूर्व विधायक राजेश शुक्ला की पत्नी, दो भतीजे तथा पांच बच्चे कार में सवार होकर गत रात्रि किच्छा से रूद्रपुर की ओर आ रहे थे।

मार्ग में मलसा मोड़ के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आती कार के चालक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे विधायक शुक्ला की कार क्षतिग्रस्त हो गई जबकि कार सवार चालक महेश सहित श्री शुक्ला के परिजन सकुशल बच गये। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गये और उन्होंने ड्राइवर को कार सहित अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की।

बताया जाता है कि घटना के समय नशे की हालत में था। उसका कहना था कि वह बरेली से रूद्रपुर मेट्रोपॉलिस किसी कार्य से आया था और वह वापिस जा रहा था। इधर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला की निन्दा करते हुये कहा कि यह उनकी हत्या के लिये षडयंत्र रचा हुआ था। उन्हे भी इसी कार से किच्छा से रूद्रपुर आना था लेकिन परिजनों के कारण वह दूसरी कार में सवार थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।