Viral Video: चलती स्कूटी पर महिला ने बात करने के लिए लगाया गजब का फोन ‘जुगाड़’, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई महिलाओं और लड़कियों के वीडियो वायरल हुए हैं। किसी होली खेलते हुए, तो किसी का बिना हेलमेट हैंडल छोड़कर स्कूटी चलाते हुए। अब इस बीच एक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, एक महिला फोन पर बात करते हुए स्कूटी चला रही है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि वह फोन बात करते वक्त हाथों का इस्तेमाल नहीं कर रही है।

अब इस महिला का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। लोगों का कहना है यह कैसे संभव हो सकता है कि महिला फोन को बिना हाथ से पकड़े बात कर सकती है। महिला ने अपने चेहरे पर दुपट्टा बांधा हुआ, ताकि फोन नीचे न गिरे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @3rdEyeDude नाम के अकाउंट से वीडियो को पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया था। इस वीडियो को पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इसके बाद लोगों ने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया है। वीडियो को देखकर लोग सुरक्षा को लेकर चिंता जता रहे हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘दोपहिया वाहन चलाते वक्त फोन इस्तेमाल करने का बेहद मजेदार तरीका, कैमरे में रिकाॅर्ड इस वीडियो को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था।

मुझे हैरानी रही है कि इस महिला ने ऐसा करने के बारे में कैसे सोच लिया, जबकि शहरों में हर जगह ट्रैफिक पुलिस तैनात रहती है और कई जगहों पर एआई कैमरे भी लगे होते हैं। लगता नहीं रहा है कि मुझे इनोवेशन को जुगाड़ या कुछ और कहना चाहिए, लेकिन यह सभी गलत कारणों से वायरल है।
बताया गया है कि यह 26 मार्च को शाम 5 बजे बेंगलुरु के एनटीआई मैदान के सामने विद्यारण्यपुरा का मामला है। अब इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।