Viral Video: स्कूटी पर खड़ी होकर हुड़दंग करती नजर आई युवती, फिर जो हुआ देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इनमें से कई वीडियो बेहद मजेदार हो, तो कुछ वीडियो को देखकर हंसी रोकना भी मुश्किल हो रहा है। वहीं कुछ छपरी लोगों के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनकी हरकतों को देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी चला रहे युवक के पीछे स्कूटी पर खड़ी होकर उसपर गुलाल लगाती नजर आ रही है। वीडियो में लड़की बेहद ही खतरनाक तरीके से होली खेलती नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-


वायरल वीडियो में लड़की बेहद ही खतरनाक तरीके से स्कूटी पर खड़ी होकर होली खेलती नजर आ रही है। इसके बाद वो मुंह के बल काफी तेजी से गिरती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। नोएडा पुलिस ने लड़की को होली का तोहफा 33 हजार के चालान के रूप में दिया है। लोग वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं, साथ ही कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, चालान भी तो करवाना है वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, क्या हो गया आजकल के लोगों को, शर्म, नियम कानून सब गायब। एक यूजर ने तो चालान पर चुटकी लेते हुए लिखा, ऐसे छपरी लोगों की जेब में पांच सौ रूपये भी नहीं होते वो 33 हजार का चालान कैसे भरेंगे। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।