Viral News: मायके से लौटने को राजी नहीं पत्नी, बोली- तुम्हारे गाल पिचक गए हैं

Viral News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक अजीबों गरीबा मामला सामने आया है। जहां मायके गई पत्नी ने वापस आने से मना कर दिया है। पत्नी का कहना है कि उसके पति अब अच्छे नहीं लगते हैं, उनके गाल पिचक गए हैं। पति ने एसपी ऑफिस पर जाकर पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाई है। युवक की शादी 9 साल पहले सागर जिले के एक छोटे से गांव गौर झामर में रहने वाली लड़की से हुई थी। सब कुछ ठीक ही चल रहा था लेकिन लगभग दो माह पहले युवक की पत्नी बिना बताए अपने मायके चली गई।

पति–पत्नी के दो बेटे भी है, लेकिन अब शादी के 9 साल बाद पत्नी ने उसे ये कहकर छोड़ दिया है कि वो अब मुझे पसंद नहीं करती है क्योंकि मेरे गाल पिचक गए हैं। युवक के मुताबिक जब मैं उसे लेने गया तो मेरे ससुराल पक्ष के लोगों ने मेरे साथ मारपीट कर दी और मुझे भगा दिया। इतना ही नही मेरे खिलाफ झूठा आवेदन भी सागर पुलिस थाने में दिया है।

बता दें कि पिछले दो महीने से युवक अपनी पत्नी को वापस बुलाने के लिए प्रयास कर रहा है और छतरपुर से लेकर सागर तक आवेदन दे रहा है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी उससे दिखने में थोड़ी सुंदर है इसलिए वह मेरे साथ नही रहना चाहती है। वह अपने जीजा के बहकावे में आकर यह सब काम कर रही है।

युवक और उसकी पत्नी दोनो ही आठवीं तक पढ़े है। युवक का कहना है कि उसका बड़ा बेटा पत्नी अपने साथ ले गई जबकि उसका छोटा बेटा उसके साथ है। युवक ने अपनी पत्नी पर ये आरोप लगाए है कि उसे इस बात का शक है कि उसकी पत्नी का उसके ही जीजा से प्रेम प्रसंग हो गया है। इसके बाद भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और सब कुछ भूलकर उसके साथ रहना चाहता हूं।