रुद्रपुर : शहर में सक्रिय हुआ नई कार व बाइक चोरी करने वाला गिरोह

रुद्रपुर शहर में इन दिनों नई कार और बाइक चुराने वाला गैंग सक्रिय हो गया है। पुलिस को चुनौती देते हुए आदर्श कॉलोनी चौकी इलाके से ऑटो लिफ्टर गैंग ने नई कार और बाइक को चुराकर दस्तक का एहसास कर दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आदर्श कॉलोनी निवासी संजीव कुमार ने बताया कि उसने स्विफ्ट वीएक्सआई नई कार खरीदी थी। 4 जनवरी को कार घर के बाहर खड़ी की थी। 5 जनवरी की सुबह जब उठा तो देखा कि कार गायब है। काफी खोजबीन की। मगर कार का कोई सुराग नहीं लगा। कार स्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इसके अलावा आदर्श कॉलोनी के ही रहने वाले निश्चय का कहना था कि शुक्रवार की शाम पांच बजे वह रोडवेज स्थित एक दुकान पर बैठा था और नई बाइक को लॉक कर बाहर खड़ी कर दी थी। थोड़ी देर बाद जब वापस आया तो देखा कि बाइक चोरी हो चुकी थी। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने कार और बाइक स्वामियों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। उधर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि संबंधित चौकी प्रभारी को वाहन चोरों की तलाश के लिए लगा दिया गया है। सीसीटीवी कैमरों में कुछ संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।