उधमसिंह नगर : पुलिस ने पकड़ा अवैध हथियारों का जखीरा

गदरपुर। अवैध हथियारों की डिलीवरी देने जा रहे हथियारों के सौदागर को एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने भारी मात्रा में अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये सौदागर के पास से 32 बोर की दो फैक्ट्री मेड पिस्टल, 12 बोर की एक पौनिया बंदूक, सात तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये गये हैं।

पुलिस ने आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखविर से पुलिस को सूचना मिली कि रतनपुरा बार्डर के पास अवैध असलहों का सौदागर डिलीवरी देने आ रहा है। जिस पर एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने रतनपुरा बार्डर के पास पहुंचकर छानबीन शुरू की।

इसी दौरान एक व्यक्ति सफेद रंग का कट्टा और कन्धे पर बैग लटकाये हुए सड़क किनारे खड़ा नजर आया। पुलिस को देखकर उक्त व्यक्ति भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 32 बोर की दो फैक्ट्री मेड पिस्टल, 12 बोर की एक पौनिया बंदूकर, सात तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए।

पकड़े गये व्यक्ति ने पूछताछ में अपना नाम किशनपाल निवासी रूद्रपुर बताया। पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में उसका चालान कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की है।