उधमसिंह नगर : युवक को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला

उधमसिंह नगर के काशीपुर में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम ने पर कुछ लोगों ने हमला बोलकर वारंटी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। पुलिस मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश जुट में गई है।

कुंडा थाना पुलिस के एसआई होशियार सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल मनोज जोशी, जोगेंद्र सिंह और चंद्रशेखर भट्ट ने शनिवार को वारंटियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया। इसी दौरान उनकी कार ग्राम दुर्गापुर में नहर पुलिया पर पहुंची। तभी मुखबिर ने एक वारंटी के घर के बाहर होने की सूचना दी। टीम ने सूचना के आधार पर वारंटी को पकड़ लिया। उसने पुलिस से वारंट तामील नहीं किया।

पुलिस से अभद्रता करते हुए वारंटी ने आवाज लगाकर अपने परिजनों को मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंची उसकी पत्नी, बेटे समेत आठ लोगो ने अभद्रता कर पुलिस पर हमला कर दिया। परिजन धक्का-मुक्की करते हुए वारंटी को छुड़़ा ले गए।

एसपी, अभय सिंह ने बताया कि वारंटी दलीप सिंह के परिजनों ने पुलिस टीम से अभद्रता करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाली है। सभी आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस टीम पर हमला करने वालों की धरपकड़ को पुलिस टीम उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।